NEET Paper Leak पर तेजस्वी यादव ने विजय सिन्हा को दिया करारा जवाब, कहा-मेरे PS ने गलती किया है तो गिरफ्तार करो

453
Tejashwi Yadav

NEET Paper Leak: RJD नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के पर्सनल सेक्रेटरी प्रीतम कुमार का NEET Paper Lea मामले में नाम सामने आने के बाद पहली बार बयान दिया है। और कहा है कि अगर उसकी गलती है तो सरकार उसे गिरफ्तार कर ले मुझे कोई दिक्कत नहीं है। तेजस्वी यादव ने राज्य सरकार पर मुख्य आरोपी को बचाने का भी आरोप लगाया है।

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने नीट परीक्षा (NEET Exam) पेपरलीक मामले में अपने पीएस की भूमिका पर कहा, ‘PA, PS सबको सीएम बुलाए और पूछताछ करले, EOU ने कुछ नहीं कहा है हमारे PA पर, ये तो सिर्फ विजय सिन्हा (Vijay Sinha) बोल रहे हैं लेकिन सीएम (CM) को मैं कहता हूं कि मेरे PA को बुलाकर पूछताछ कर ले।

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा, ‘किंगपिन को बचाना चाहते हैं इसलिए मामले को डाइवर्ट कर रहे हैं, तस्वीर सामने आई है सम्राट चौधरी (Samrat Chowdhary) के साथ आरोपी की, उस पर क्या बोलेंगे, बुला ले मेरे सहायक को और अगर गलती की है तो गिरफ्तार कर लें, हमको कोई दिक्कत नहीं है लेकिन मेरा नाम घसीटने से कुछ नहीं होगा।’ तेजस्वी यादव ने कहा NEET पेपर लीक का मास्टरमाइंड अमित आनंद (mastermind amit anand) है उस पर कार्रवाई करनी चाहिए।

बता दें कि नीट पेपर लीक (NEET Paper Leak) को लेकर पूरे देश में हंगामा मचा हुआ है और एक दिन पहले बिहार के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा (Deputy CM Vijay Sinha) ने आरोप लगाया था कि पेपर लीक कराने वाले आरोपियों के लिए तेजस्वी यादव के पर्सनल सेक्रेटरी प्रीतम कुमार (Pritam Kumar, personal secretary of Tejashwi Yadav) ने ही कमरों की बुकिंग करवाई थी।

डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने तेजस्वी यादव पर लगाया था गंभीर आरोप (Deputy CM Vijay Sinha had made serious allegations against Tejashwi Yadav)
विजय सिन्हा ने कहा था, ‘तेजस्वी यादव के पीएस प्रीतम कुमार ने गेस्ट हाउस के कर्मचारी प्रदीप के जरिए मास्टरमाइंड सिकंदर के लिए कमरा बुक करवाया था। उन्होंने आगे कहा, गेस्ट हाउस में जिन लोगों को पकड़ा गया है, वे प्रीतम से जुड़े हुए हैं और प्रीतम पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के पीएस हैं।

कौन हैं तेजस्वी के पीएस प्रीतम कुमार (Who is Tejashwi’s PS Pritam Kumar?)
प्रीतम कुमार (उम्र- 52 साल) बिहार प्रशासनिक सेवा के अधिकारी हैं. अगस्त 2022 में उन्हें नई पदस्थापना मिली और तेजस्वी यादव का निजी सचिव (सरकारी) बनाया गया। प्रीतम के पिता का नाम सुभाष चंद्र निराला है। वे बिहार के मुंगेर के रहने वाले हैं।

यह भी पढ़ें :

International Yoga Day 2024: अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर PM Modi ने किया योग, करो योग रहो निरोग

Australia vs Bangladesh T20 World Cup 2024: ऑस्ट्रेलिया ने बांग्लादेश को हराया, डीएलएस पद्धति के जरिए 28 रन से जीत दर्ज की

India vs Afghanistan T20 World Cup: इंडिया ने अफगानिस्तान को 47 रनों से हराया, सूर्यकुमार यादव ने लगाया शानदार अर्धशतक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here