MS Dhoni को फ्लाइट में एयर होस्टेस ने गिफ्ट की चॉकलेट्स, तेजी से Viral हो रहा है वीडियो

165
ma-dhoni

Patna: Cricket भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (former captain ms dhoni) के चाहने वालों दुनिया भर में लाखों है. क्रिकेट (Cricket) के महान खिलाड़ी (great player) एमएस धोनी (MS Dhoni) जहां जाते हैं, धोनी की एक झलक पाने के लिए फैंस घंटों तक इंतजार करते हैं। रविवार को सोशल मीडिया (social media) पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है। इसमें वह पत्नी साक्षी (wife Sakshi) के साथ फ्लाइट (flight) में सफर करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनकी एक फैन सरप्राइज (surprise) देने पहुंच जाती है. ये फैन फ्लाइट की एक एयर होस्टेस (Air Hostess) है.

फ्लाइट का वीडियो हुआ वायरल (Flight video went viral)
एमएस धोनी (MS Dhoni) अपनी पत्नी साक्षी के साथ फ्लाइट की इकोनॉमी क्लास में बैठे हैं. एमएस धोनी (MS Dhoni) फ्लाइट में टैबलेट पर कैंडी क्रश (candy Crush) खेल रहे थे। बीच सफर में एयर होस्टेस (Air Hostess) चॉकलेट्स (chocolates) से भरी एक ट्रे लेकर धोनी के पास पहुंचती है और उन्हें ये सरप्राइज (surprise)गिफ्ट ऑफर करती है.

धोनी अपनी इस फैन की भावनाओं की क्रद करते हैं और ट्रे में से डेट्स यानी खजूर की एक पैकेट उठा लेते हैं. फैन कागज पर लिख कर एक नोट भी धोनी को देती है. हालांकि, धोनी चॉकलेट्स नहीं लेते और मुस्कुरा कर एयर होस्टेस को ये लौटा देते हैं.

आप को बता दें कि, MS धोनी की तारीफ खिलाड़ी के तौर पर ही नहीं, बल्कि एक अच्छे इंसान के तौर पर भी होती है और वह फैंस के दिलों को जीतना भी खूब जानते हैं. MS धोनी को फ्लाइट में अपने टैब पर कैंडी क्रश खेलते हुए भी देखा जाता है और सोशल मीडिया पर शेयर होने के बाद अब इसे लेकर भी खूब चर्चा हो रही है. वीडियो पर कमेंट करते हुए लोग कह रहे हैं कि वाह. धोनी भी ये गेम खेलते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here