Home IPL IPL 2024 MI vs SRH: सूर्यकुमार यादव के तूफान में उड़ा हैदराबाद,...

IPL 2024 MI vs SRH: सूर्यकुमार यादव के तूफान में उड़ा हैदराबाद, मुंबई ने हैदराबाद 7 विकेट से हराया

IPL 2024 MI vs SRH

IPL 2024 MI vs SRH: IPL 2024 के 17वें सीजन के 55वां मैच मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच यह मुकाबला वानखेड़े स्टेडियम, मुंबई (Wankhede Stadium, Mumbai) में खेला गया। मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 173 रन बनाया। 174 रनों के जवाब में मुंबई इंडियंस ने 17.2 ओवर में 3 विकेट गंवाकर 174 रन बनाकर यहाँ मैच 7 विकेट से जीत लिया । MI ने SRH को 7 विकेट से हराया। सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को प्लेयर ऑफ द मैच (PLAYER OF THE MATCH) चुना गया।

मुंबई इंडियंस ने सूर्यकुमार यादव के शतक की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हराया। MI की इस जीत में तिलक वर्मा ने भी अहम योगदान दिया। दोनों के बीच 143 रनों की नाबाद पार्टनरशिप (Partnership) हुई। वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में हैदराबाद के गेंदबाजों को संघर्ष करते देखा गया। मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजों ने उनकी जमकर धुनाई की।

IPL 2024 के 55वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 173 रन बनाए। 174 रनों के जवाब में मुंबई इंडियंस ने 17.2 ओवर में 3 विकेट गंवाकर 174 रन बनाए और 7 विकेट से मुकाबला जीत लिया। मुंबई इंडियंस इस जीत के साथ अंक तालिका में 9वें पायदान पर पहुंच गई है। अब टीम के खाते में 8 अंक हो गए हैं। वहीं, नेट रनरेट -0.212 का हो गया है। इसके अलावा सनराइजर्स हैदराबाद 12 अंकों के साथ चौथे स्थान पर बरकरार है।

मुंबई इंडियंस की शुरुआत अच्छी नहीं हुई। सलामी बल्लेबाजी के लिए उतरे ईशान किशन 26 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद टीम को 31 रन के स्कोर पर 2 झटे लगे। कमिंस ने रोहित को आउट किया। इसके बाद 5वें ओवर में भुवनेश्वर कुमार ने नमन धीर को आउट किया। वह बिना खाता खोले पवेलियन लौटे। इसके बाद मोर्चा सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा ने संभाला। दोनों ने हैदराबाद के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। SKY ने इस मुकाबले में 51 गेंदों का सामना किया और 102 रन बनाए। वहीं, तिलक वर्मा ने 37 रनों की पारी खेली। हैदराबाद के लिए भुवनेश्वर, जानसेन और कमिंस ने 1-1 विकेट लिए।

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन (Playing XI of both the teams)
मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन (Mumbai Indians Playing XI)

इशान किशन (विकेटकीपर), रोहित शर्मा, नमन धीर, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पंड्या (कप्तान), टिम डेविड, अंशुल कंबोज, पीयूष चावला, जसप्रित बुमरा, नुवान तुषारा।

सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन (Sunrisers Hyderabad Playing XI)
अभिषेक शर्मा, ट्रैविस हेड, मयंक अग्रवाल, नितीश रेड्डी, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, शाहबाज़ अहमद, मार्को जानसन, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन।

यह भी पढ़ें :

TN HSC Result 2024 Declared: TNDGE +2 रिजल्ट देखने के लिए Direct link

IPL 2024 KKR vs LSG: कोलकाता ने लखनऊ को 98 रन से हराया, गेंदबाजों ने बरपाया कहर

IPL 2024 CSK vs PBKS: चेन्नई ने पंजाब को 28 रन से हराया, जडेजा का ऑलराउंड प्रदर्शन

Neha Malik Bikini Photos: नेहा मलिक Social Media पर हॉटनेस फोटोज Share कर बढ़ाया तापमान, तस्वीरें तेजी से Viral

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version