BBA के छात्र प्रिंस बने ‘Mr fresher’ और BJMC की छात्रा सजदा नकवी चुनी गईं ‘Miss Fresher’

105
Ghaziabad

सीनियर संवाददाता विपुर कुमार
गाजियाबाद Ghaziabad । इंदिरापुरम (Indirapuram) स्थित आईआईएचएस कॉलेज (IIHS College) में ‘उड़ान 2022-23 (udaan 2022-23)’ शीर्षक से फ्रेशर (fresher by title) और न्यू ईयर (New Year) उत्सव का आयोजन किया गया जिसमें बीबीए (BBA) के छात्र प्रिंस मिस्टर फ्रेशर (prince mr fresher) और बीजेएमसी की छात्रा सजदा नकवी मिस फ्रेशर (BJMC student Sajda Naqvi Miss Fresher) चुने गए ।

आयोजन का उद्घाटन आईआईएचएस (IIHS) के निदेशक प्रोफेसर(डॉ.) शरद कुमार गोयल (IIHS Director Professor (Dr.) Sharad Kumar Goyal) ने करते हुए कहा कि “आज का युग तकनीक कौशल के साथ-साथ स्वयं को हर क्षेत्र में अपडेट रखने का है तथा इसी से एक सफल और टिकाऊ करियर की नींव भी पड़ती है।“

‘उड़ान 2022-23 (udaan 2022-23)’ में ‘मिस्टर न्यू ईयर (mr new year)’ बीबीए (BBA) के सुहैल (Suhail) और ‘मिस न्यू ईयर (Miss new year)’ बीकॉम की निहारिका (Niharika of B.Com) चुने गए । इसे ‘बेस्ट परफॉर्मेंस (best performance)’ का खिताब बीसीए (BCA) के आंकांशु और बीबीए (BBA) की सेजल को मिला जबकि ‘बेस्ट अटायर’ का पुरस्कार बीजेएमसी (Awards BJMC) के लोकेश और बीकॉम की प्राची (Prachi of B.Com) के नाम रहा । इस दौरान छात्र-छात्राओं (students) ने रैंप वॉक (ramp walk), डांस (Dance), मिमिक्री (mimicry), कविता (Poem) इत्यादि की प्रस्तुतियों से चार चांद लगा दिये । इस दौरान बीबीए (BBA), बीजेएमसी (BJMC), बीसीए (BCA), बीकॉम (B.Com) और पीजीडीएम (PGDM) के छात्र-छात्राओं (students) के साथ ही सभी विभागों के प्रमुख, फैकल्टी (faculty) और स्टाफ छात्रों के उत्साहवर्धन के लिए उपस्थित थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here